साल का आखिरी महीने में इस राशियों की चमकेगी किस्मत, मिलेगा अपार धन

साल 2018 जल्द ही खत्म होने वाला है, इस साल बहुत सी राशियों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा तो कई राशियों पर लक्ष्मी खूब मेहरबान रहीं। कुछ राशियों के लिए मिलाजुला भी रहा ये साल। लेकिन आपको बता दें की साल के अंत में कुछ राशियों को बहुत ही फायदा मिलने वाला है। कुछ राशियों की किस्मत साल 2018 के अंत में खुलेने वाली है। इन राशियों के ग्रहों की स्थिति बदलने वाली है। आइए जानते हैं कौन सी है वो राशियां....

 

malamal rashi

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए साल 2018 के अंत में धन लाभ के योग बन रहे हैं, इस राशि के जातकों ने अगर शेयर बाजार में बहुत फायदा मिलागा। इन लोगों पर माता रानी की कृपा बनी हुई है औऱ इससे आपके जीवन में पारिवारिक क्लेश चल रहा है उसका भी अंत हो जाएगा। आर्थिक स्थिति ठीक हो जाएगी। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो माता रानी की कृपा से आपको व्यापार में खूब लाभ होने वाला है और जो लोग नौकरी की तलाश में भटक रहे है, उन्हें नौकरी भी मिल सकती है। बरहलाल अब आपका अच्छा समय शुरू होने वाला है।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों पर माता लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी, इस राशि के जातकों को व्यवसाय में अच्छा लाभ होगा। इस राशि के जातकों को सच्चा प्यार मिल सकता है। इसके साथ ही आपके जीवन में जो आर्थिक परेशानी चल रही है, उसका भी अंत होने वाला है। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो माता रानी की कृपा से आपको व्यापार में खूब लाभ होने वाला है और जो लोग नौकरी की तलाश में भटक रहे है, उन्हें नौकरी भी मिल सकती है। बरहलाल अब आपका अच्छा समय शुरू होने वाला है।

कन्या राशि

साल 2018 के अंतिम दिनों में कन्या राशि के जातकों के वारे-न्यारे हो जाएंगे। इस माह आपका प्रमोशन हो सकता है, प्रमोशन नहीं भी हुआ तो इंक्रीमेंट हो जाएगा। इन लोगों पर माता रानी की कृपा बनी हुई है। जी हां अब तक आपके जीवन में जो भी परेशानियां चल रही थी, अब उनका अंत होने वाला है. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो अब माता रानी की कृपा दृष्टि आप पर पड़ चुकी है। इसके साथ ही आपकी सभी आर्थिक मुश्किलें भी खत्म होने वाली है। गौरतलब है कि माता रानी की कृपा से आपके धन और धान्य में खूब वृद्धि होगी।

धनु राशि

साल 2018 के अंत में विवाद हल होने से आपको फायदा होगा। धनु राशि के जातक अगर जमीन से संबंधित कानूनी विवाद में फंसे हुए हैं। गौरतलब है कि इस राशि वाले लोगों के जीवन में कुछ अच्छे बदलाव आने वाले है। जी हां ऐसे बदलाव जिससे इनका जीवन एकदम बदल जाएगा। बता दें कि इनके जीवन में कुछ ऐसे परिवर्तन होने वाले है, जिससे इनके ग्रहों की स्थिति बदल जाएगी और इनका अच्छा समय शुरू हो जाएगा। आर्थित स्थिति में परिवर्तन होगा।

मीन राशि

2018 का अंतिम माह आपके लिए धन लाभ के योग लेकर आया है, अब आखिर में मीन राशि वालों को सरकारी नोकरी मिल सकती है। गौरतलब है कि इस राशि के लोगो के जीवन में पैसो को लेकर जो मुश्किलें चल रही थी, अब वो खत्म हो जाएंगी। इसके साथ ही इन्हे खूब धन लाभ भी होगा। इसके इलावा जो लोग नौकरी करते है, उनकी खूब वृद्धि होने वाली है। बरहलाल अगर आपकी राशि भी इनमें से एक है, तो समझ लीजिये कि अब आपका अच्छा समय शुरू होने वाला है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2rogfen
Previous
Next Post »