हमेशा अपनी जेब में रखें ये छोटी सी चीज़, जिंदगी में कभी नहीं होगी पैसों की कमी

आज के दौर में पैसा एक ऐसी महत्वपूर्ण चीज़ है जिसकी चाह हर व्यक्ति को होती है। पैसों के बिना आप कोई सुख-सुविधा नहीं पा सकते हैं। असल में इन रूपयों-पैसों के लिए ही मनुष्य दिनभर बहुत मेहनत करता है और पैसा कमाता है। लेकिन यह बाती बिलकुल सही है की कुछ लोगों के पास पैसा जितनी तेजी से आता है उससे दोगुनी तेजी से खर्च हो जाता है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनको अधिक मेहनत के बाद भी उके अनुरूप परिणाम नहीं मिलता, हर जगह असफलता प्राप्त होती है। तो ज्योतिषशास्त्र के अनुसार आपको कुछ उपाय बताए जा रहे हैं जिन्हें करने से आपकी धन संबंधि सभी परेशानियां दूर हो जाएंगी। आइए जानते हैं कौन से हैं वो चमत्कारी उपाय....

lehsun upay

वैसे तो लहसुन सब्जी का स्वाद बढ़ाने के काम में आता है लेकिन इसका उपयोग धन संबंधी परेशानियों का हल करने के लिए भी किया जाता है। जी हां, वास्तुशास्त्र के अनुसार लहसुन को सौभाग्य का प्रतीक माना गया है, तो यदि कोई व्यक्ति लगसुन को अपनी जेब में रखता है तो उसे कभी भी आर्थीक तंगी का सामना नहीं करना पड़ता है। इसके साथ ही उसे जींदगी में कभी किसी चीज़ की कमी नहीं आती है।

यदि किसी व्यक्ति को रात को अच्छी नींद नहीं आती है तो ऐसे व्यक्ति को रात में अपने तकिए के नीचे लहसुन रखकर सोना चाहिए इससे नींद अच्छी आती है। लहसुन को रखने से नकारात्मक उर्जा खत्म हो जाती है और नकारात्मक उर्जा आपके पास रहती है। इससे व्यक्ति का दिमाग पूरी तरह शांत रहता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TZPE4B
Previous
Next Post »