रविवार को करें लाल राई से यह उपाय, चारों दिशाओं से आने लगेगा पैसा

हर घरों में बनने वाली सब्जियों का स्वाद बढ़ाने के लिए राई का बहुत प्रयोग होता हैं, और ये सरलता से मिल भी जाती हैं । लेकिन कम लोग जानते होंगे की यह लाल रंग की दिखाई देने वाली राई का तंत्र क्रिया में धन प्राप्ति के लिए बहुत प्रमुखता से प्रयोग किया जाता हैं । तंत्र शास्त्रों में राई के कुछ ऐसे उपाय बताए गए हैं जिन्हें रविवार के दिन करने से 24 घंटों में ही असर दिखाई देने लगते हैं । इस उपाय से जीवन में आने वाली सभी परेशानियों से छुटकारा मिल सकता हैं । यदि कहीं से भी रुपयों का कोई आमद नजर नहीं आ रही हो और घर में निर्धनता का दौर चल रहा हो तो दरिद्रता दूर करने के लिए रविवार के दिन इस अचूक उपाय को करने से चारों दिशाओं से धन प्राप्ति के रास्ते खुलने लग जाते हैं ।

 

1- रविवार के दिन सुबह ताजे पानी से भरे एक घड़े में राई के ताजे पत्ते डालकर इस जल को ऊँ सूर्याय नमः मंत्र बोलते हुए अभिमंत्रित करके जो कोई भी उस जल से स्नान करेगा, उसकी दरिद्रता हमेशा के लिए खत्म हो जायेगी ।
2- रविवार के दिन सुबह तीन अलग-अलग छोटे बर्तनों में लाल राई काली तिल, साबुत धनिया तथा साबुत नमक मिलाकर अपने व्यापार स्थल पर रख दें । इससे व्यापार में वृद्धि होने लगेगी और ग्राहक भी बढ़ने लगेंगे ।

 

3- ज्यादा से ज्यादा रूपया पैसा पाने के लिए रविवार को सूर्यास्त के समय लाल राई के 108 दाने को लाल, पीले कपड़े में बांधकर पीपल के पेड़ के नीचे गाढ़ दे या फिर किसी सुनसान तिराहे पर रख दे, 24 घंटे में चमत्कार दिखाई देने लगेगा ।

 

4- अगर किसी व्यक्ति पर भूत, प्रेत आदि हैं तो रविवार के दिन राई के कुछ दाने उसके ऊपर से उतार कर जला दें, सभी नकारात्मक शक्तियों का असर थोड़ी ही देर में खत्म हो जाएगा ।

 

5- यदि किसी व्यक्ति का स्वभाव चिड़चिढ़ा हो रहा है, तथा बात बात पर गुस्सा कर रहा है, तो उसके ऊपर से राई और लाल मिर्ची उतार कर आग में जला दें, तथा जो पीड़ित है उसे जलती हुई राई मिर्ची देखते रहने के लिए कहें, परेशानी दूर हो जायेगी ।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2ReMkF3
Previous
Next Post »