आज से अगले 45 दिन ये चार राशि वाले रहें सावधान, वरना हो सकती है कोई बड़ी अनहोनी

ग्रहों के सेनापति मंगल ( mangal ) अपनी राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। ज्योतिषशास्त्र में मंगल को सेनापति कहा जाता है। मंगल ( Mangal ) उग्रता, युद्ध, प्रभाव, सक्ति और उर्जा का कारक ग्रह माना जाता है। जब भी गोचरवश मंगल ( Mangal rashifal parivartan 2019 ) एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं, वे सभी राशियों पर उसका प्रभाव डालते हैं। इस समय यानी 9 अगस्त को मंगल का सिंह राशि में प्रवेश हो रहा है। मंगल ग्रह एक राशि में करीब 45 दिनों तक रहते हैं। सिंह राशि ( Singh Rashi ) में गोचर करने से 12 राशियों में से 8 राशियों के लिए आने वाले 45 दिन बहुत शुभ और 4 राशियों के लिए बहुत खतरनाक रहने वाला है। आइए जानते हैं, मंगल ( Mangal ka rashi parivartan ) किन 4 राशियों का करने वाला है अमंगल...

mangal ka rashi parivartan

इन चार राशियों के लिए अशुभ रहेगा मंगल का गोचर

वृषभ राशि
मंगल के राशि परिवर्तन के होने से आपकी माता से विवाद हो सकता है। कार्यों में अड़चनें आ सकती हैं, योजनाओं में फेरबदल करना पड़ सकता है। कार्य स्थान पर विवाद की स्थिति बन सकती है।

कन्या राशि
यह समय जमीन और ऋण के मामलों में संभलने का है। बिना वजह अपमान भी हो सकता है। करीब के लोग ही सहयोग प्रदान नहीं करेंगे। पानी के स्थान से दूर रहें और विवादों जोखिमों से दूर रहें।

धनु राशि
इस दौरान आपके रोगों में लाभ होगा और वाहन सुख प्राप्त होगा, लेकिन संतान से सहयोग नहीं मिल पाएगा। इस वजह से मन उदास हो सकता है। काम के प्रति उदासीनता रहेगी।

मकर राशि
मंगल के राशि परिवर्तन से आपको ऋण मुक्ति होगी। कारोबार में रफ्तार मध्यम हो सकती है। निकट के लोग धोखा दे सकते हैं। संभलकर रहें। जोखिम पूर्ण कार्य न करें। परिवार में कलह सामने आ सकता है।

इस मंदिर में शिव अभिषेक करते ही नीला हो जाता है दूध, मिलते हैं ये संकेत

 

mangal ka rashi parivartan

इनके लिए रहेगा शुभ

मेष राशि
आर्थिक संपन्नता आएगी। रुके हुए काम पूरे होंगे। इसके अलावा नया काम शुरू करने जैसे व्यापार या कोई नया प्रोजक्ट मिलने की संभावना बन रही है।

मिथुन राशि
नौकरी मिलने के योग हैं और व्यापार में यात्रा का योग बनेगा। कर्मचारी परेशान कर सकते हैं। धार्मिक कार्यक्रमों में जाने का मौका मिल सकता है।

कर्क राशि
नये मित्र बनेंगे जो आगे चलकर आपके कई सारे कार्यों में मदद करेंगे। अतिरिक्त धन प्राप्त होने के संकेत हैं।

सिंह राशि
विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। नौकरी पेशा जातकों के लिए नौकरी के कई मौके सामने आएंगे। परिवार का साथ मिलेगा।

तुला राशि
मान-सम्मान और प्रतिष्ठा में बढ़ोत्तरी होगी। इस दौरान आपके पास कोई ऐसा मौका आएगा जो आपकी तरक्की में कारगर मददगार सिद्ध होगा।

वृश्चिक राशि
इस दौरान आपको सुख और शांति मिलेगी। नया वाहन खरीदने की योजना बन सकती है। मित्रों से मुलाकात होगी। घरेलु मोर्चे पर सफल होंगे।

कुंभ राशि
अतिरिक्त धन प्राप्ति के कई अवसर प्राप्त होंगे। मान-सम्मान में बढ़ोत्तरी होगी। दोस्तों का सहयोग मिलेगा।

मीन राशि
परिवार का साथ मिलेगा। मानसिक शान्ति से पूरा समय बीत जाएगा। आपके लिए यह समय उपयुक्त है। मंगल का सिंह राशि में गोचर लाभकारी रहेगा।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/31qnZwq
Previous
Next Post »