गणेश उत्सव में किसी भी दिन केवल एक बार कर लें ये चमत्कारी तांत्रिक उपाय, मिलेगा मनचाहा जीवन साथी

अगर आपको मनचाहे जीवन साथी तलाश है तो इस गणेश उत्सव में किसी भी एक दिन गणेश जी के चमत्कारी तांत्रिक उपाय जरूर करें। इस उपाय से प्रसन्न होकर भगवान गणेश जी मनचाहे जीवन साथी की कामना पूरी कर देते हैं। तंत्र शास्त्र में गणेश जी के तांत्रिक मंत्र एवं उपाय दिए है जिनका प्रयोग करके मनचाही लड़की या मनचाहे लड़के से विवाह हो सकता है। जानें इस गणेश उत्सव कैसे करना है मन चाहे जीवन साथी का पाने के लिए ये तांत्रिक उपाय।

 

गणेश जी का यह धागा चमका देगा किस्मत, होने लगेगी धन वर्षा, अनंत चतुर्दशी को कर लें यह उपाय

 

मनचाहे जीवन साथी के लिए गणेश उत्सव में करें यह उपाय

- गणेश उत्सव में किसी भी दिन मनचाहे जीवन की प्राप्ति के लिए अविवाहित लड़का या लड़की दोनों ही अपनी इच्छित मनोकामना की पूर्ति के लिए रात में 10 से 12 बजे के बीच अपने प्रेमी या प्रेमिका की फोटो पर अपने अंगूठे के बराबर मिट्टी के गणेश जी की प्रतिमा बनाकर रखें।

- अब उपरोक्त बताएं गए समय पर लाल रंग के आसन पर बैठकर इस गणेश मंत्र- "ऊँ गं गणपतये वरवरद सर्वजनं में वशमानय स्वाहा" का ग्यारह सौ बार तुलसी की माला से जप करें।

- गणेश उत्सव के आखरी दिन यानी अनंत चतुर्दशी को दोपहर में फोटो पर बनाई गणेश प्रतिमा के पैरों के नीचे जिसको अपना जीवन साथी बनाना चाहते हैं उसकी नाम सिंदूर से लिख दें।

- अब उस फोटो को गणेश जी सहित किसी तालाब के किनारे या फिर किसी प्राचीन गणेश मंदिर में जमीन में दफना दे।

 

इस प्रसिद्ध गणेश मंदिर में हर दिन 10 हजार श्रद्धालु टेकते हैं माथा, कोई नहीं लौटता खाली हाथ, मिलता है मनचाहा वरदान

उपरोक्त उपाय को करते वक्त ध्यान रखें आपको कोई रोके टोके नहीं।

इस मंत्र का जप करने से शत्रु भी बन जाएंगे मित्र

- अनंत चतुर्दशी के दिन भगवान श्रीगणेश के इस सिद्ध मंत्र का एक हजार बार जप करने से यह सिद्ध हो जाएगा। इससे कितना ही खतरनाक शत्रु क्यों न हो या तो वह हमेशा के लिए आपका मित्र बन जायेगा।

- इस मंत्र का करें जप- "ऊँ गं गणपतये वरवरद सर्वजनं में वशमानय स्वाहा"

- मंत्र का जप पूरा होने के बाद गणेशजी की मूर्ति के सामने 21 मखाने एक-एक करके, जिस शत्रु से परेशान है उसका नाम लेते हुए छोड़ते चले। इस उपाय से कुछ ही दिनों शत्रु आपका अच्छा मित्र बन जाएगा।

**************

ganesha chamatkari upaye

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Liltmx
Previous
Next Post »