बुधवार की शाम केवल एक बार जप लें ये तांत्रिक गणेश मंत्र, हो जाती है हर इच्छा पूरी

अगर किसी के जीवन में किसी भी तरह की कोई समस्या या परेशानी चल रही हो तो बुधवार के दिन सूर्यास्त के बाद इस गणेश तांत्रिक मंत्र का जप इस विधि से केवल एक बार कर लें। यह मंत्र शीघ्र सिद्ध होकर जपकर्ता की सभी कामनाएं पूरी करने लगता है। ध्यान रखें जिस स्थान पर उक्त तांत्रिक गणेश मंत्र का जप करें वह स्थान शांत एवं पवित्र हो, तब यह मंत्र अतिशीघ्र सिद्ध हो जाता है। जानें भगवान गणराज के कौन से तांत्रिक मंत्र को जप करने से कामनाएं पूरी हो जाती है।

 

Festivals Panchang : वर्ष 2020 के प्रमुख वार्षिक व्रत, पर्व त्यौहार एवं जंयती

 

तांत्रिक गणेश मंत्र जप विधि

बुधवार के दिन अपने घर में ही या किसी गणेश मंदिर में इस मंत्र का जप करना चाहिए। जप से पूर्व पवित्र स्थान में कुशा या कंबल के आसन पर बैठकर भगवान् गणराज विधिवत षोडशोपचार पूजन करें। गाय के घी का एक दीपक जलावें, एवं जब तक मंत्र जप चलता रहे उक्त दीपक भी जलते रहना चाहिए। पूजन के बाद मोती या स्फटीक की माला से ग्यारह सौ बार जप करना है। इस गणेश तांत्रिक का जप बुधवार के दिन सूर्यास्त के बाद करें।

 

द्रौपदी को इसलिए आधी रात को मिला था अखंड सौभाग्यवती का वरदान

 

तांत्रिक गणेश मंत्र

ॐ गणपति यहाँ पठाऊ तहां जावो
दस कोस आगे जा
ढाई कोस पीछे जा
दस कोस सज्जे दस कोस खब्बे
मैया गुफ्फा की आज्ञा मन रिद्धि सिद्धि देवी आन
अगर सगर जो न आवे तो माता पारवती की लाज
ॐ क्राम फट स्वाहा।।

 

कहीं ऐसे तो शयन (सोते) नहीं करते आप, जानें कब कहां और कैसे सोना चाहिए

 

तांत्रिक गणेश मंत्र जप विधि

इस तांत्रिक गणेश मंत्र के जप से पूर्व अपने गुरु का पूजन जरूर करें। श्रीगणेश जी के साथ देवी रिद्धि और सिद्धि का भी पूजन करें। पूजन में गणेश जी को मोदक, दुर्वा, ऋतुफल का भोग लगावें। मंत्र जप के बाद श्री गणेश चालीसा एवं गणेश जी की आरती का पाठ अवश्य करें। निर्धारित ग्यारह सौ बार तांत्रिक गणेश मंत्र का जप करने के बाद गरीब विद्यार्थियों को सफेद पेन, कापी आदि दान करें।

****************

बुधवार की शाम केवल एक बार जप लें ये तांत्रिक गणेश मंत्र, हो जाती है हर इच्छा पूरी

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2sGqa32
Previous
Next Post »