अब होगा करोड़पति बनने का सपना पूरा, फाल्गुन अमावस्या पर कर लें ये घरेलू उपाय

अगर आप धनवान करोड़पति बनना चाहते हैं और अनेक उपाय, टोने-टोटके के प्रयोग के बाद भी आपका सपना पूरा नहीं हो पा रहा हो तो अब सारी टेंशन छोड़ दें। 23 फरवरी दिन रविवार को फाल्गुन मास की अमावस्या तिथि है। इस अमावस्या के दिन नीचे दिए गए बहुत सरल घरेलू उपाय को केवल एक बार पूरे विश्वास के साथ कर लें। आज तक इन उपायों को जिसने भी आजमाया है उनकों धनवान करोड़पति बनन से कोई भी नहीं रोक पाएगा। जानें फाल्गुन अमावस्या के कौन से उपाय आपके सभी सपने पूरे हो सकते हैं।

शनि देव बदल देंगे सोया भाग्य, आज ही कर लें ये उपाय

इन उपायों को करने से आप भी बन सकते हैं धनवान

1- फाल्गुन अमावस्या की शाम किसी लक्ष्मीनारायण मंदिर में जाकर कच्चे अनाज का दान करें एवं गरीब ब्राह्मण को भोजन कराकर आशीर्वाद लें। धन आवक की सारी बाधाएं दूर हो जायेगी।

2- फाल्गुन अमावस्या की शाम को किसी भी तालाब या नदी में जाकर गेहूं के आटे की गोलियां बनाकर मछलियों को खिलाएं। ऐसा करने से पितृ पूर्वज प्रसन्न होकर धनधान्य पूर्ति का आशीर्वाद देते हैं।

3- फाल्गुन अमावस्या पीपल के पेड़ पर जल चढ़ाएं और सात बार उसकी परिक्रमा करें। मात्र इस उपाय से राहु, शनि और केतु के दोष दूर होते हैं।

सारे संकट हो जायेंगे दूर, हनुमान मंदिर या घर पर ही करके देखें यह काम

4- फाल्गुन अमावस्या के दिन हनुमानजी को भोग लगाएं और हनुमान चालीसा का पाठ करने से सैकड़ों बाधाएं दूर हो जाती है।

5- फाल्गुन अमावस्या को शिवजी की प्रिय अमावस्या तिथि भी माना जाता है, इस दिन सूर्यास्त के समय शिवलिंग पर जल, दूध और काले तिल अर्पित करने से धन संबंधित सभी समस्याएं दूर हो जाती है।

6- फाल्गुन अमावस्या की रात में शनि मंदिर में जाकर शनि प्रतिमा पर तेल चढ़ाकर, काली उड़द, काले तिल, लोहा और काले कपड़े का दान करने से व्यक्ति कुछ ही दिनों में करोड़पति बन सकता है।

************

अब होगा करोड़पति बनने का सपना पूरा, फाल्गुन अमावस्या पर कर लें ये घरेलू उपाय

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/38PD273
Previous
Next Post »