धन, नौकरी, व्यापार, विवाह सहित कई बाधा दूर कर देगा ये उपाय

धन आवक, नौकरी, व्यापार, विवाह या अन्य कोई परेशानी किसी के जीवन में आ रही हो तो शनिवार या मंगलवार के दिन ये उपाय एक बार आजमाकर देखें। इस उपाय से उपायकर्ता को हर तरह की समस्याओं से कुछ ही दिनों में छुटकारा मिलने लगेगा। नीचे दिए सिद्ध मंत्रों का जप करने से पहले एक बार श्री हनुमान चालीसा का पाठ अवश्य करें। फिर हनुमान जी को बूंदी या लड्डू का भोग लगाएं। हनुमान जी की कृपा से कुछ ही दिनों में जीवन की सभी बाधाएं दूर होगी।

शनि प्रदोष व्रतः शनिवार शाम ऐसा करते ही प्रसन्न हो जाएंगे महादेव

1- शनिवार या मंगलवार के दिन सुबह - शाम मनोकामना पूर्ति के लिए इस मंत्र का जप 108 बार हनुमान जी के सामने बैठकर करने से एक साथ कई मनोकामनाओं की पूर्ति होती है।

मंत्र

ॐ महाबलाय वीराय चिरंजिवीन उद्दते।
हारिणे वज्र देहाय चोलंग्घितमहाव्यये।।

2- शनिवार की शाम को तमाम समस्याओं से मुक्ति पाने के लिए इस हनुमान मंत्र का जप 108 बार लाल मूंगे की माला से करें।

मंत्र

।। ॐ मारकाय नमः ।।

धन, नौकरी, व्यापार, विवाह सहित कई बाधा दूर कर देगा ये उपाय

3- मंगलवार या शनिवार के दिन रोजगार, नौकरी, विवाह संबंधित समस्या से मुक्ति पाने के लिए इस मंत्र का जप लाल चंदन की माला 108 बार करें। मंत्र जप के समय गाय के घी का एक दीपक जलाकर अपने सामने रखें।

- मंत्र

।। ॐ पिंगाक्षाय नमः ।।

4- मान-सम्मान और यश की प्राप्ति के लिए शनिवार एवं मंगलवार की शाम को 6 बजे से लेकर 10 बजे रात के बीच इस मंत्र का जप ग्यारह सौ बार तुलसी या लाल मूंगे की माला से करें। इस उपाय ले कुछ ही दिनों में परिणाम दिखाई देने लगेंगे।

मंत्र

।। ॐ व्यापकाय नमः ।।

ऐसी हनुमान तस्वीर के दर्शन मात्र से दूर हो जाते हैं सारे संकट

5- जीवन की तमाम समस्याओं के लिए रामबाण उपाय - नीचे दिये गये सिद्ध तांत्रिक मंत्रों में से किसी भी एक मंत्र का जप 108 बार शनिवार एवं मंगलवार के दिन करने से बड़े से बड़े संकट दूर होने लगते हैं।

1- ॐ तेजसे नम:।।

2- ॐ प्रसन्नात्मने नम:।।

3- ॐ शूराय नम:।।

4- ॐ शान्ताय नम:।।

5- ॐ मारुतात्मजाय नमः।।

6- ॐ हं हनुमते नम:।।

************



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2wrsCwe
Previous
Next Post »