February Weekly Horoscope : नया सप्ताह और 12 राशियां, इस हफ्ते किसके चमकेंगे सितारे (पढ़ें साप्ताहिक राशिफल)

वेबदुनिया अपने प्रिय पाठकों के लिए यहां लेकर आया हैं फरवरी माह का सप्ताह का राशिफल (weekly horoscope for 12 zodiac signs)। यहां पढ़ें मेष से मीन राशि का साप्ताहिक भविष्यफल 13 से 19 फरवरी 2023 तक। नौकरी, करियर, व्यापार, शिक्षा, शेयर मार्केट, स्वास्थ्य, कार्यक्षेत्र, धनलाभ, यात्रा, रोमांस आदि के बारे में 12 राशियों के लिए विशेष जानकारी-  

 

(साप्ताहिक राशिफल : 13 फरवरी से 19 फरवरी 2023) 

   

मेष (21 मार्च से 20 अप्रैल)

 

बिजनेस में बड़ा करने का मौका मिलेगा। प्रोफेशनल एबिलिटी पर गौर करेंगे। घर में ख़ुशी का माहौल होगा। ज्यादा खर्च से फाइनेंशियल प्रॉब्लम क्रिएट होगी। इन्वेस्टमेंट को लेकर नया प्लान बनाएं। रोमांटिक रिलेशन में कम्युनिकेशन रखें। वर्क स्ट्रेस होगा, हेल्थ पर ध्यान दें। विदेश यात्रा के पहले प्लानिंग करें। प्रॉपर्टी मामलों में बड़ों का दखल परेशान करेगा। स्टूडेंट्स को एग्जाम में सक्सेस मिलेगी। आसानी से किसी को दोस्त बना लेंगे।

 

शुभ अंक : 9

शुभ रंग : येलो


वृषभ (अप्रैल 21 से मई 20)

 

इस हफ्ते आप बहुत बिजी रहेंगे। प्रोफेशनली पॉजिटिव, स्ट्रॉन्ग स्टेप्स लें। बच्चों को फन एक्टिविटी में शामिल करें। रोमांटिक रिलेशन फिर शुरू हो सकता है। हेल्थ को लेकर कॉन्शस रहें। पैसों के लेन-देन में कोई गड़बड़ न हो, ध्यान रखें। अपनों से दूर होना एक बदलाव होगा। सही सलाह प्रॉपर्टी इश्यू को सॉल्व करेगी। स्टूडेंट स्टडी पर ध्यान दें, एबिलिटी पता चलेगी। सोशल लाइफ पर भी ध्यान देना जरूरी है।

 

शुभ अंक : 6

शुभ रंग : ग्रीन


मिथुन (21 मई से 21 जून)

 

जॉब चेंज करने पर हायर पोजिशन मिलेगी। ज्यादा अर्निंग से सेविंग, इन्वेस्टमेंट कर पाएंगे। रिश्ता टूट सकता है, गलतफहमी दूर करें। रिलेटिव्स के साथ अच्छा समय गुजारेंगे। कॉलेज फ्रेंड से मिलना मजेदार रहने वाला है। आपका वैकेशन प्लान जल्द ही पूरा होगा। प्रॉपर्टी की वजह से फायदा हो सकता है। स्टूडेंट्स किसी एग्जाम में अच्छा करेंगे। मसाज से स्ट्रेस, टेंशन दूर हो सकती है। सोशली एक्टिव रहें, आगे फायदा होगा।

 

शुभ अंक : 7

शुभ रंग : ऑरेंज


कर्क (जून 22 से जुलाई 22)

 

सही डाइट, वर्कआउट से हेल्दी रह पाएंगे। डेडिकेशन से प्रोफेशनली तारीफ मिलेगी। आपके लव रिलेशन से अपने खुश नहीं होंगे। ठीक से खर्च करें, मनी प्रॉब्लम नहीं होगी। ट्रैवल डेट चेंज करनी पड़ सकती है। प्रॉपर्टी इश्यू आसानी से हल हो जाएंगे। स्टूडेंट मुश्किल काम को आसानी से करेंगे। सोशल अंडरस्टैंडिंग से लाइफ इजी होगी। 

 

शुभ अंक : 9

शुभ रंग : सैफ्रॉन


सिंह (23 जुलाई से 23 अगस्त)

 

सही लाइफस्टाइल से हेल्थ बेनिफिट होंगे। को-वर्कर के साथ नई स्किल सीखेंगे। कपल्स साथ में कंपनी एंज्वॉय करेंगे। घर में सेलिब्रेशन से मूड अच्छा रहेगा। मनी रिलेटेड बिजनेस वर्क पर ध्यान दें। आप अचानक रोड ट्रैवल करने से बचें। प्लांड वैकेशन पर जाना ही सही रहेगा। घर खरीदना है तो अच्छी डील मिलेगी। ग्रेजुएट स्टूडेंट्स की परफॉर्मेंस ठीक रहेगी। आप करीबियों के साथ टाइम गुजारें।

 

शुभ अंक : 17

शुभ रंग : पर्पल


कन्या (24 अगस्त से 23 सितंबर)

 

पार्टनर को जानें, रिलेशन स्ट्रॉन्ग होगा। फाइनेंशियली स्टेबल हो सकते हैं। खर्च करें, सेविंग पर असर नहीं होगा। आपकी एचीवमेंट्स को लोग समझ पाएंगे। स्ट्रेस होगा, हेल्थ का ध्यान रखें। पूरी नींद लें, ऐसा करना जरूरी है। बेस्ट डिसीजन ही अपने लिए लें। ट्रैवलिंग में हेल्थ को लेकर कॉन्शस रहें। रियल एस्टेट डील से अच्छा पैसा मिलेगा। स्टूडेंट को एकेडमिक फ्रंट पर प्रॉब्लम होगी।

 

शुभ अंक : 8

शुभ रंग : सैफ्रॉन


तुला (24 सितंबर से 23 अक्टूबर)

 

फैमिली के सपोर्ट से सक्सेस मिलेगी। डाइट, वर्कआउट चेंज से हेल्थ इम्प्रूव होगी। गलतफहमी से लव रिलेशन में प्रॉब्लम होगी। जल्द पैसा देने वाली स्कीम से दूर ही रहें। अपकमिंग वर्क वीक काफी अच्छा रहेगा। मौजूदा सिचुएशन में ट्रिप पर जा सकते हैं। रियल एस्टेट डील सबके लिए अच्छी रहेगी। ओरिजनल वर्क से स्टूडेंट काफी खुश रहेंगे। जल्दबाजी के काम से बचें, फायदा होगा। दूसरों की फीलिंग को इम्पॉर्टेंस दे सकते हैं।

 

शुभ अंक : 5

शुभ रंग: वॉयलेट


वृश्चिक (24 अक्टूबर से 22 नवंबर)

 

फाइनेंशियल फ्रंट पर कंडीशन ठीक रहेगी। डिफरेंट सोर्स से आपके पास पैसा आएगा। एक्टिव रोल निभाने पर ही प्रमोशन होगा। कमिटमेंट न देने से रिश्ते में इश्यू होंगे। हेल्थ प्रॉब्लम्स पर ध्यान देना जरूरी है। घर में अपनों के साथ समय गुजरेगा। ट्रिप के लिए फ्रेंड्स लास्ट में न करेंगे। प्रॉपर्टी डील से पहले पेपरवर्क चेक करें। स्टूडेंट उम्मीद से ज्यादा परफॉर्म करेंगे।

 

शुभ अंक: 7

शुभ रंग : बेबी पिंक


धनु (23 नवंबर से 21 दिसंबर)

 

नए खेल को अपनाएं, फिटनेस इम्प्रूव होगी। पुराने इन्वेस्टमेंट से आपको फायदा होगा। फीलिंग्स शेयर करें, रिलेशन स्ट्रॉन्ग होगा। प्यार से घर की टेंशन को शांत करें। जो काम करेंगे, रिजल्ट जल्द मिलेगा। विदेश जाना आपके लिए अच्छा रहेगा। प्रॉपर्टी अच्छी कीमत पर बिक जाएगी। स्टूडेंट अलग काम करें, सक्सेस मिलेगी। पॉजिटिव एटीट्यूड से गोल्स एचीव होंगे।

 

शुभ अंक : 3

शुभ रंग : पीच


मकर (22 दिसंबर से 21 जनवरी)

 

पॉजिटिव सोच रखें, सक्सेस जरूर मिलेगी। घर में सेफ फील करेंगे, प्यार भी मिलेगा। पार्टनर के साथ टाइम बिताना जरूरी है। कीमती चीजों को आसानी से खरीदेंगे। अपनी फिजीकल हेल्थ पर ध्यान दें। वर्कप्लेस पर प्रॉब्लम होने पर स्ट्रॉन्ग रहें। आपके हिसाब से न हो तो ट्रिप टाल दें। फैमिली मेंबर के दखल से प्रॉपर्टी प्रॉफिट होगा। स्टूडेंट को स्टडी फ्रंट पर सक्सेस मिलेगी। जल्दबाजी के डिसीजन व जजमेंट से बचें।

 

शुभ अंक : 8

शुभ रंग : ब्लू


कुंभ (22 जनवरी से 19 फरवरी)

 

बेहतरी के लिए करीबियों के साथ रहें। घर में वाइव्स बहुत पॉजिटिव रहेंगी। पार्टनर कमिटमेंट को कंफर्म कर देगा। इन्वेस्टमेंट से रिटर्न मिलेगा, सेविंग होगी। प्रोफेशनली अपनी स्किल्स पर काम करें। पुराने हेल्थ इश्यूज होंगे, जो परेशान करेंगे। अपकमिंग ट्रिप को कैंसल करना होगा। फैमिली प्रॉपर्टी में अच्छा प्रॉफिट होगा। स्टूडेंट फोकस रहें, एग्जाम में अच्छा करेंगे।

 

शुभ अंक : 11

शुभ रंग : मैरून


मीन (20 फरवरी से मार्च 20)

 

यह हफ्ता काफी रिवार्डिंग हो सकता है। हेल्दी डाइट से काफी फायदा मिलेगा। वर्क फ्रंट पर एफर्ट को इम्पॉर्टेंस मिलेगी। रोमांटिक रिलेशन में सुकून फील करेंगे। ज्यादा खर्च न करें, मनी प्रॉब्लम होगी। बॉन्डिंग के लिए अपनों से बात करें। बिजनेस ट्रिप्स में मुश्किलें आ सकती हैं। एस्टेट एजेंट्स के लिए समय ठीक नहीं है। स्टडी मटेरियल से परफॉर्मेंस इम्प्रूव होगी। नई जॉब व बिजनेस के लिए टाइम सही है।

 

शुभ अंक : 4

शुभ रंग : लाइट ब्लू



Weekly Horoscope 2023
 


ALSO READ: Mahashivratri 2023: महाशिवरात्रि के दिन शिवलिंग पर कौनसी चीज चढ़ाने से मिलता है क्या लाभ

ALSO READ: Mahashivratri 2023 Shubh Muhurat - महाशिवरात्रि पूजन के 4 प्रहर, 4 मुहूर्त, 4 उपाय और 4 मंत्र




from ज्योतिष https://ift.tt/9BPDp3a
Previous
Next Post »