धन प्राप्ति और कर्ज से मुक्ति के लिए आज आजमाएं इस त्रिकोण का अचूक टोटका

व्यक्ति के जीवन में कभी कभी ऐसी परिस्थिति बन जाती है जिसके चलते न चाहते हुए भी कि से पैसा कर्ज लेना पड़ता है, व्यक्ति कर्ज ले तो लेता पर उसे चुकाना किसी किसी के लिए बड़ा ही कठिन होता है । अगर आप भी कर्ज से परेशान है तो एक बार इस त्रिकोण के टोटके को जरूर आजमाएं ।

 

कर्ज से मुक्ति के लिए रावण संहिता में एक अद्भुत टोटका बताया गया है, यह टोटका इतना प्रभावी है कि इसे करने के बाद शीघ्र ही कर्ज मुक्ति होने लगती है, और आर्थिक संकट भी हमेशा के लिए खत्म हो जाता है, और यह टोटका है एक लाल रंग के चमत्कारिक त्रिकोण का । इस त्रिकोण के अलग-अलग प्रयोग किए जा सकते हैं ।

 

कर्ज मुक्ति का मुख्य कारक ग्रह मंगल ग्रह है, ज्योतिष शास्त्र में मंगल ग्रह को भूमि, भवन, संपत्ति और कर्ज मुक्ति का कारक ग्रह माना जाता है । मंगल ग्रह का यंत्र त्रिकोण आकार का होता है और इसे तांबे पर बनाया जाता है, इस यंत्र की पूजा करने से मंगल के दोष से राहत मिलने के साथ कर्ज भी तेजी से उतरने लगता है । रावण संहिता में लाल त्रिकोण का जिक्र मिलता है ।

 

लाल त्रिकोण से कर्ज मुक्ति

 

यदि किसी पर बहुत अधिक कर्ज है तो तुरंत आजमाएं ये टोटका, लाल त्रिकोण के टोटके को करने को किसी भी माह के शुक्ल पक्ष के मंगलवार को एक भोजपत्र पर केसर की स्याही से मोटी लकीर वाला त्रिकोण बनाएं । त्रिकोण बनाने में इस बात का विशेष ध्यान रखे कि त्रिकोण का एक नुकीला हिस्सा उपर की ओर हो और दो कोण नीचे की ओर हो । इसे सीधे पिरामिड की तरह बनाना है । अब इस त्रिकोण के बिलकुल बीचोंबीच में एक छोटा सा वृत्त बनाएं फिर इस वृत्त के बीचोंबीच एक बिंदी लगाएं । यह पूरा चित्र केसर की स्याही से ही बनाना है । अब इस यंत्र के सामने बैठकर एक माला ऊँ भौमाय नमः मंत्र की जप करें । इसे धीरे-धीरे मोड़कर एक चांदी के ताबीज में भरकर लाल धागे में बांधकर अपने गले या दाहिनी भुजा पर बांध लें । इससे शीघ्र कर्ज मुक्ति होने लगती है और नया कर्ज लेने की नौबत दोबारा कबी नहीं आती ।

 

आर्थिक स्थिति में सुधार के लिए उपर बताई गई विधि के अनुसार ही त्रिकोण बनाकर इसे लाल रेशमी कपड़े में बांधकर अपने पर्स में रखेंगे तो कभी जेब खाली नहीं रहेगी ।

dhan ke totke

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2n36Erm
Previous
Next Post »