इन तीन राशियों पर मेहरबान है मां लक्ष्मी, 15 नवंबर से बदल जाएगी किस्मत

आज के समय में हर व्यक्ति धनवान होना चाहता है। धन कमाने और जीवन का हर सुख भोगने के लिए मनुष्य कड़ी मेहनत भी करता है, लेकिन कभी-कभी हमारे साख अच्छा होता है तो कभी-कभी बुरा होता है। यह सब ग्रहों की चाल, मनुष्य की कुंडली में ग्रहों की स्थिती से उतार-चढ़ाव के कारण बनते हैं। जब ग्रह आपकी कुंडली लाभ स्थान पर होते हैं तो वे व्यक्ति को लाभ पहुंचाते हैं। वहीं अगर ग्रह आपकी कुंडली में ऩुकसान पहुंचाने की स्थिती में होता है, तो वह जातक को नुकसान पहुंचाता है। वहीं नवंबर भी कुछ राशियों के लिए लाभदायक रहेगा। पंडित रमाकांत मिश्रा जी ने बताया की नवंबर में तीन राशियां बहुत ही भाग्यशाली रहेगी। क्योंकि इस माह में इन तीन राशियों पर लक्ष्मी जी की कृपा बरसने वाली है। यूं तो हर राशि पर देवताओं की कृपा बनी रहती है, लेकिन कुछ राशियों पर विशेष कृपा बन रही हौ। इन तीन राशियों पर आने वाले समय में भाग्योदय होने वाला है। आइए पंडित जी के अनुसार जानें कौन सी है वो तीन राशियां...

 

laxmi rashi

मेष राशि
देवी लक्ष्मी की असीम कृपा मेष राशि पर बन रही है। इनकी दृष्टि से इस राशि के जातक को हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी, इससे आपके रुके हुए कार्य भी पूरे होंगे। जीवन में कोई बड़ा बदलाव हो सकता है । योजनाओं को पूरा करके लंबे समय तक इनका लाभ उठाएंगे। साथ ही इसी के ज़रिए सफलता प्राप्त करेंगे। इन लोगों में जो अब तक बेरोजगार था, उसे अब रोजगार मिलने के प्रबल योग हैं। पारिवारिक जीवन में खुशहाली एवं सुख शांति बनी रहेगी, दांपत्य जीवन मजबूत होगा।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि वाले जातक मालामाल होने वाले हैं। माता लक्ष्मी आप पर मेहरबान रहने वाली हैं। इन दिनों ऊपर धन की बरसात होने का योग बन रहा है। माता लक्ष्मी जी की नित्य फूल चढ़ाते रहें, ऐसा करने से माता आपसे बेहद प्रसन्न रहेंगी जो आपके लिए लाभकारी सिद्ध होगा।

कर्क राशि
मां लक्ष्मी की कृपा से करोबार में लाभ के साथ साथ बढ़ोत्तरी होगी, धन कमाने के साधनों में बढ़ोत्तरी होगी, आपके रुके हुए कार्य पुरे होंगे, नौकरी के कार्यक्षेत्र में पद प्रतिष्ठा के साथ आय में भी वृद्धि होगी, आने वाला समय बहुत ही लाभदायक सिद्ध होगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2K2LKU0
Previous
Next Post »