शुक्र का वृषभ राशि में प्रवेश, दिलायेगा इस तीन राशियों को वाहन सुख

ज्योतिष के अनुसार शुक्र तुला राशि और वृषभ राशि के स्वामी ग्रह माने जाते हैं। शुक्र गोचरवश वृश्चिक राशि में प्रवेश 28 अक्टूबर 12 बजकर 4 मिनट पर प्रेवश करने जा रहे हैं। इसका असर सभी 12 राशियों पर देखने को मिलेगा। शुक्र ग्रह कुंडली में भौतिक सुख-सुविधा का कारक ग्रह माना जाता है।

 

शुक्र का शुभ होना वैवाहिक जीवन व प्रेम संबंध में सुख व शांति का कारक ग्रह माना जाता है। आइए जानते हैं 28 अक्टूबर से 21 नवंबर तक सभी राशियों पर शुक्र के परिवर्तन का क्या प्रभाव पड़ेगा आइए जानते हैं...

 

[MORE_ADVERTISE1]शुक्र का वृषभ राशि में प्रवेश, दिलायेगा इस तीन राशियों को वाहन सुख[MORE_ADVERTISE2]

मेष राशि
शुक्र का गोचर आपकी राशि के 8वें भाव में गोचर करने जा रहा है। शुक्र के गोचर आपके लिये बहुत लाभप्रद रहेगा। करियर के मामले बहुत सुखद रहेंगे और अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव भी मिल सकते हैं।

वृषभ राशि
शुक्र का गोचर आपकी राशि के 7वें भाव में गोचर करने जा रहा है। यह गोचर शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े जातकों के लिए बहुत अच्छा रहेगा। दोस्‍तों के साथ अच्‍छा समय बिताने के योग हैं। आपके पार्टनर को इस बदलाव से करियर में लाभ हो सकता है।

मिथुन राशि
शुक्र आपकी राशि के 6ठें भाव में गोचर करेगा। इस दौरान आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। प्रेम संबंधों के मामलों में जातकों को लाभ होगा। विद्यार्थी भी अपनी शिक्षा व अध्ययन पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।

कर्क राशि
शुक्र आपकी राशि के 5वें भाव में गोचर करने जा रहा है। यह गोचर आपके पारिवारिक संबंधों में सुधार लेकर आएगा। इस दौरान घर में कोई नया वाहन आ सकता है। दांपत्य जीवन में खुशनुमा माहौल रहेगा। समय बहुत शुभ रहेगा।

सिंह राशि
शुक्र आपकी राशि के 4थे भाव में गोचर करने जा रहा है। गोचर के दौरान आपकी शादीशुदा जिंदगी में खुशी बनी रहेगी। भौतिक सुख सुविधाओं का लाभ उठाने का अवसर मिल सकता है। पारिवारिक लोगों के साथ बहार घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं।

कन्या राशि
शुक्र आपकी राशि के 3रे भाव में गोचर करने जा रहा है। इस गोचर काल में आपको भरपूर मान-सम्मान प्राप्त होगा। माता के साथ बेहतर संबंध प्राप्त होंगे और सेहत का भी पूजा लाभ मिलेगा।

तुला राशि
शुक्र आपकी राशि के 2रे भाव में गोचर करने जा रहा है। इस दौरान आपको व्यापार, व्यवसाय और नौकरी में सफलता मिलेगी। अचानक धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। समय आपके लिये शुभ है। हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

वृश्चिक राशि
शुक्र आपकी राशि में ही प्रवेश कर रहे हैं। इसलिये यह समय आपके लिये बेहद लाभकारी रहेगा। इस दौरान आपको सभी भौतिक सुख सुविधाओं की प्राप्ति होगी। पारिवारिक संबंध मधुर होंगे। जीवनसाथी के साथ भावनात्मक लगाव भी बढ़ेगा।

धनु राशि
शुक्र आपकी राशि के 12वें भाव में गोचर करने जा रहा है। जोकी आपको बहुत सुख पहुंचाने वाला है। इस दौरान आपको विदेश जाने का मौका मिल सकता है। जीवनसाथी के साथ मिलकर आप भविष्य की योजनाएं बना सकते हैं।

मकर राशि
शुक्र आपकी राशि के 11वें भाव में गोचर करने जा रहा है। इस दौरान आर्थिक रूप से आपको विभिन्न स्रोतों से लाभ मिलेगा। आप मानसिक तनाव से दूर रहेंगे। गोचर के दौरान आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा। जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा। इस गोचरकाल के दौरान आप अपने वर्तमान जॉब में परिवर्तन के बारे में विचार कर सकते हैं।

कुंभ राशि
शुक्र आपकी राशि के 10वें भाव में गोचर करने जा रहा है। इस दौरान कार्यस्थल पर आप व्यर्थ के मतभेद का हिस्सा बन सकते हैं। ऑफिस की राजनीति से खुद को दूर रखें। कोर्ट-कचहरी के कार्यों से दूर रहें। जीवन में आने वाली कठिनाईओं का सामना आसानी से कर पाएंगे। इस अवधि में आपका ट्रांसफर और प्रमोशन हो सकता है। वैवाहिक जीवन में उथल पुथल की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।

मीन राशि
शुक्र आपकी राशि के नौवें भाव में गोचर करने जा रहा है। इस दौरान आपको आर्थिक लाभ मिलने की संभावना है। आप घर में नया वाहन खरीद सकते हैं। आप अपने पारिवारिक जिम्मेदारियों को बखूबी निभा पाएंगे। किसी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं। खासकर छात्रों के लिए शुक्र का यह गोचर बहुत फलदायी सिद्ध होगा। यदि आप किसी से प्रेम करते हैं तो आपके रिश्ते में मजबूती आएगी।

[MORE_ADVERTISE3]

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2MR7h4J
Previous
Next Post »