केवल 3 बुधवार कर लें यह उपाय, करोड़पति बनने से कोई नहीं रोक पाएगा

बुधवार का दिन है बहुत खास दिन माना जाता है। ज्योतिष के अनुसार, अगर कोई धनवान, करोड़पति बनना चाहते हैं तो लगातार 3 बुधवार तक कर लें यह उपाय। बुधवार का दिन बुध देव की विशेष पूजा अर्चना करने के बाद नीचे दिए उपाय को करने से उपायकर्ता की सात पीढ़ियों को भी धन की कमी नहीं होगी। जानें किस उपाय को करने से कोई बन सकते हैं करोड़पति बना जा सकता है।

 

केवल ये एक मंत्र कर देता है सैकड़ों इच्छाएं पूरी, हो जाती है हर बाधा दूर

 

अगर लगातार 3 बुधवार तक बुद्धदेव की आराधना करके उनको प्रसन्न कर लिया जाए तो वे प्रसन्न होकर व्यक्ति को बुद्धि, बल और धन, सुख संपत्ति का वरदान प्रदान करते हैं। उपाय से पूर्व भगवान गणेशजी एवं बुद्ध देव का विधिवत पूजन करें। पूजन के बाद नीचे दिए गए उपाय को करें। इन उपायों को श्रद्धापूर्वक करने से मनचाही सारी कामनाएं पूरी होने लगती है.

 

जन्म की तारीख खोल देती है जीवन के सारे राज, जानें कैसे

 

1- बुधवार को शाम के समय गणेश जी के मंदिर में बुद्ध देव के निमित्त कुछ अन्न का दान करें। ऐसा करने से हमेशा के लिए आपकी किस्मत चमक जायेगी, धनवान बनने के सारे रास्ते खुलने लगते हैं।

2- बुधवार के दिन अपने घर में हरा मूंग, हरा धनिया, हरा पालक, सरसों का साग, नमक पारे, हरी मिर्च, पपीता एवं अमरूद आदि जरूर लाये एवं किसी गरीब बालक को भेट भी करें।

3- बुधवार के दिन शाम 5 बजे के बाद किसी भी गणेश मंदिर में जाकर सफेद दुर्गा 11 नग सफेद कागज पर रखकर चढ़ा दें। ध्यान रहे बुधवार को भूलकर भी बाजार से हरे पान खरीदकर नहीं लावे, और ना ही पान खाये।

 

माँ दुर्गा की ये स्तुति करती है हर मनोकामना पूरी

 

4- बुधवार के दिन मावा बनाना, खीर बनाना, रबड़ी बनाना या इन्हें इन्हें बाजार से घर खरीद कर लावें।

5- बुधवार के दिन भूलकर भी किन्नरों का मजाक या अपमान नहीं करना चाहिए।

6- बुधवार के दिन किसी भी कन्या या स्त्री का अपमान नहीं करना चाहिए। अगर संभव हो तो उन्हें उपहार स्वरूप कुछ भेंट करें या कुछ पैसे भी दे सकते हैं।

*************

केवल 3 बुधवार कर लें यह उपाय, करोड़पति बनने से कोई नहीं रोक पाएगा

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2OOxxwJ
Previous
Next Post »