Chandra Grahan: वर्ष के अंतिम चंद्र ग्रहण पर 5 राशिवाले रहें सावधान!

Chandra grahan 2023: शरद पूर्णिमा पर वर्ष का अंतिम चंद्र ग्रहण 28 अक्टूबर की रात्रि को लग रह है। यह मध्यरात्रि करीब 01:05 से प्रारंभ होकर 02:22 पर समाप्त होगा। इसे खंडग्रास चंद्र ग्रहण कहा जा रहा है जिसका सूतक काल शाम को 04:05 पर प्रारंभ होगा। इस दौरान 5 राशियों पर ग्रहण का नकारात्मक प्रभाव रहने वाला है। आओ जानते हैं कि कहीं आपकी राशि तो नहीं है इसमें शामिल।

 

शुभ प्रभाव : इस ग्रहण का मिथुन, कर्क, वृश्चिक एवं कुंभ राशि पर शुभ प्रभाव होगा।

मध्यम प्रभाव : सिंह, तुला, धनु, मीन राशि पर मध्यम प्रभाव रहेगा।

अशुभ : मेष, वृषभ, कन्या एवं मकर पर इसका अशुभ प्रभाव माना जा रहा है।

 

मेष राशि: आपकी राशि में लगने वाला यह ग्रहण आपके लिए शुभ नहीं माना जा रहा है। आपको थोड़ा सावधान और सतर्क रहने की जरूरत है। किसी भी प्रकार की जल्दबाजी न करें। सोच समझकर ही निर्णय लें। क्रोध पर काबू रखें।

 

वृषभ राशि: आपकी राशि पर भी ग्रहण का अशुभ प्रभाव बताया जा रहा है। आपको अपने शत्रुओं से सावधान रहने की जरूरत है। सेहत के प्रति भी सतर्क रहें।

 

कन्या राशि: आपके लिए चंद्र ग्रहण मिलेजुले परिणाम दे सकता है। आपको अपने खर्चों पर निरंत्रण रखना होगा। हालांकि यदि पैसा अटका है तो मिलने की संभावना है। सेहत का ध्यान रखें।

 

मकर राशि: आपके लिए चंद्र ग्रहण मिलेजुले परिणाम देगा। हालांकि यह शुभ भी हो सकता है और अशुभ भी। यह आपकी कुंडली में चंद्र की स्थिति के अनुसार तय हो सकता है। फिर भी आपको सावधान रहने की जरूरत है।

 

मीन राशि: आपकी राशि के लिए यह ग्रहण मिलेजुले परिणाम देगा। हालांकि रिश्तों को लेकर यह ग्रहण शुभ है। संबंधों में सुधार होगा। घटना दुर्घटना से बचने की जरूरत है।



from ज्योतिष https://ift.tt/52XTrjV
Previous
Next Post »