इस पौधे की जड़ को पास में रखने से बरसने लगता हैं पैसा

आदमी जीवन भर रूपया पैसा कमाने और जमा करने में लगा रहता है, लेकिन कभी-कभी ऐसा समय भी आता है जब व्यक्ति को आर्थिक तंगी से भी गुजरना पड़ता है, धन की कमी होने से व्यक्ति भौतिक सुख भी पर्याप्त नहीं मिल पाता साथ ही मानसिक पीड़ा भी होती है । कुछ व्यक्ति ऐसे भी है जिनकी आय काफी अच्छी होती है किन्तु उनके फिजुल खर्चे आय से अधिक होने के कारण धन का संग्रह नहीं कर पाते, जिनता वे कमाते नहीं उससे अधिक खर्चा हो जाता है ।

 

ज्योतिष के जानकारों का कहना हैं कि जीवन में कुछ ग्रहों के प्रतिकूल प्रभाव होने के कारण धन संचय में रूकावटें आती है, और व्यक्ति को आर्थिक समस्या से दो चार होना पड़ता है । ज्योतिष शास्त्र में कुछ ऐसे उपाय बतायें गये हैं जिनके प्रयोग से व्यक्ति की बड़ी से बड़ी समस्याएं भी पल भर में दूर हो जाती हैं । धन प्राप्ति के लिए केले के पेड़ की जड़ का एक ऐसा उपाय है जिसे अपनाने से पैसा बरसने लगता है ।

 

प्रयोग विधि


शुक्ल पक्ष के किसी भी गुरुवार के दिन पीले कपड़े पहनकर किसी केले के पेड़ की जड़ छोटा सा हिस्सा जिसे आप आसानी से अपने पर्स में रख सकते हैं सुबह के समय घर ले आयें । अब इस जड़ को शुद्ध ताजे जल से अच्छी तरह धोने के बाद गाय के कच्चे दूध और गंगाजल से धोकर इस मंत्र- ॐ श्रीं ह्रीं श्रीं कमले कमलालये प्रसीद प्रसीद ॐ श्रीं ह्रीं श्रीं महालक्ष्मयै नम:॥ मंत्र को 108 बार जप कर केले की जड़ को अभिमंत्रित कर पीले कपड़े में लपेटकर अपने पर्स में रख लें । इस केले की जड़ को इसी प्रकार सदैव अपने पर्स में रखे और प्रत्येक गुरुवार को किसी न किसी रूप में पीला वस्त्र धारण करने का प्रयत्न करें |

 

इस उपाय के परिणाम कुछ ही दिनों में दिखाई देने लगेंगे, अनायास ही होने वाले खर्चे कम होने लगेंगे, आपके पर्स में सैदव पैसे से भरे रहेंगे । इस प्रयोग से धन से जुडी परेशानियां कुछ ही समय में खत्म हो जायेगी ।

tone totke

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2KomUx6
Previous
Next Post »