अमीर बनने का सबसे पुराना रामबाण टोटका

जीवन में अमीर बनने व धन कमाने की चाह हर किसी की होती है, मानव जीवन में धन भौतिक जरूरतों को ही पूरा नहीं करता अपितु समाज में मान-सम्मान भी दिलाता है । जीवन में सुख-दुःख तो आते ही रहते है, दुःख के समय में यदि आर्थिक संकट भी आ जाये तो दुखों से संघर्ष करना बहुत ही मुश्किल हो जाता है, मानव जीवन में धन का महत्व इतना अधिक है कि बिना धन के सगे-संबधी भी साथ छोड़ देते हैं, धन अर्जित करना सभी के भाग्य में नहीं होता, तंत्र में अनेक ऐसे टोटके बतायें गये है जिनका उपयोग कर कोई भी अमीर बन सकता हैं । यूं तो टोने-टोटके शब्द नकारात्मक भाव मन में लाते हैं लेकिन वास्तव में सदियों से चली आ रही भारतीय परंपरा में कुछ ऐसे भी टोटके हैं जिनके माध्यम से कोई भी धनवान बन सकता हैं ।

 

ये टोटका बनायेगा आपको अमीर

 

सबसे पहले 2 पान के पत्ते लेकर इन्हें शुद्ध जल से धो लें, अब इन दोनों पान के पत्तों पर अनार की कलम को सुंगधित चन्दन में डुबाकर बीच में स्वास्तिक बनाकरक उपर शुभ व नीचे लाभ लिखे । अब इन दोनों पत्तों को अपने घर में पूर्व दिशा की तरफ दिवार पर थोड़ी थोड़ी दूरी पर चिपका दें, सूर्यास्त के समय इसी स्थान पर एक चौकी की स्थापना कर उस पर लाल रंग का कपड़ा बिछाने के बाद गाय के घी का एक दीपक जला दें । अब वहीं एक आसन लगाकर माता महालक्ष्मी जी का ध्यान करते हुए इस मंत्र का 108 बार जप 21 दिन तक लगातार करतें रहे । इस प्रयोग को केवल मंगलवार या शनिवार के दिन से ही शुरू करना हैं ।

 

मंत्र


।। ॐ ह्रीं श्रीं लक्ष्मीभयो नमः ॥

 

अमीर बनने और धन प्राप्त करने का यह बहुत ही पुराना और रामबाण टोटका हैं । इस टोटके को करने बाद माता महालक्ष्मी की कृपा से आर्थिक स्थिति ठीक होने लगती हैं ।

dhan ke totke

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Kv577A
Previous
Next Post »