कॉमेडी किंग कपिल शर्मा एक बार फिर छोटे परदे पर मचाएंगे धूम, इस बार करेंगे बड़ा धमाका

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की कॉमेडी को पसंद करने वालों के लिए एक बार फिर खुशख़बर है, कपिल शर्मा की कुंडली के ग्रहों के मुताबिक आगामी अक्टूबर महा फिर से छोटे परदे पर धूम मचाएंगे । पिछले अप्रैल माह में कुछ बुरे ग्रहों की नजर बूलंदियों को छू रहे उनके कैरियर को लग गई थी जिस कारण कपिल को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा, लेकिन अब उनकी कुंडली के ग्रहों ने अपनी चाल बदल ली हैं जिससे कपिल जल्द ही एक बार फिर छोटे और बड़े परदे पर अपनी हास्य कला से लोगों को दिलों पर राज करने वाला हैं । जाने कपिल शर्मा की कुंडली कनेक्शन का राज ।

लोगों को हंसाकर उनके दिलों में अपनी जगह बनाने वाले कपिल शर्मा का जन्म अमृतसर के पंजाब में 2 अप्रैल 1981 को सुबह 4 बजकर 30 मिनट पर हुआ था । कपिल की कुंडली कुंभ लग्न की बनती है एवं उनकी राशि चंद्र भी कुंभ है । लग्न व राशि के स्वामी शनि हैं और इनका जन्म शतभिषा नक्षत्र में हुआ है जिसके स्वामी राहू हैं ।

इस ग्रह की पड़ी बुरी नजर
शनि की महादशा में बुध चल रहा है जिसका कपिल की जन्मकुंडली में गहरा संबंध है । लग्नेश इनके लिये अष्टमेश में बैठा है और अष्टमेश लग्न में । जिस कारण कपिल का स्वास्थ्य भी खराब होने संभावनाएं बनी रहने के साथ अनेक परेशानियां भी ऐसी दशा जातक के जीवन में आती ही है । इस दशा के कारण जातक वाद-विवाद में घिरा रहता है । कोर्ट कचहरी के चक्कर भी लगाने पड़ते है । पिछले दिनों कपिल शर्मा के साथी कलाकारों के साथ बढ़ते विवादों के पिछे भी यह दशा कार्य कर रही थी, और नक्षत्र स्वामी राहू इनकी राशि से छठे घर में यानि शत्रु भाव में विराजमान होकर इनसे कोई न कोई गलतियां करवा रहा था । हालांकि इससे कपिल को लोकप्रियता भी मिलती है लेकिन यह भविष्य के लिये शुभ संकेत नहीं होते ।

अब कुछ ठीक होगा
लेकिन कपिल शर्मा की कुंडली के ग्रहों ने अपनी चाल बदल ली हैं और जल्द ही लंबे समय के बाद फिर से कपिल छोटे व बड़े परदे पर बड़े धमाके के साथ धूम मचाएंगे । राहू जो की जातक को सिखाने का काम भी करता है और कुंभ राशि जो कि सुधारक राशि मानी जाती है । राहू के प्रभाव से व्यक्ति गंभीरता और संयम के साथ कठिनाइयों से निकलकर पुन: अपने लक्ष्य की ओर अग्रसर होने लगता है । कपिल शर्मा का चहेता हंसोड़ चेहरा छोटे परदे पर फिर लौट रहा है, कपिल की कुंडली के मुताबिक आगामी अक्टूबर 2018 से छोटे परदे के जरिये वापसी कर सकते हैं ।

kapil sharma

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2PleFUn
Previous
Next Post »