ज्योतिषियों की बड़ी भविष्यवाणी, दोबारा होगा आंतकियों पर बड़ा हमला, नेस्तनाबूत हो जाएंगे कई दुश्मन

कुछ दिन पहले ज्योतिषाचार्यों भविष्यवाणी की थी कि भारतीय सेना अपने वीर शहीद जवानों के बलिदान की बदला जल्दी लेगा और आज वैसा हुआ । हिंदू धर्म के अनुसार जब की मृत्यु होती है तो, तेरवे दिन मृत आत्मा को श्रद्धांजलि दी जाती है, यही बात आज सच भी हुई और भारतीय वायु सेना ने शहीद जवानों की त्रयोदयशी के दिन आतंकी कई दुश्मनों को मौत के घाट उतार अमर शहीदों को श्रद्धांजिल अर्पित की ।

 

ज्योतिषाचार्य पं. अरविंद तिवारी ने पत्रिका डॉट कॉम को बताया की ये तो अभी शुरूआत है, दोबारा जल्दी ही आंतकियों पर एक और हमला होगा और अगली बार के हमले में नेस्तनाबूत हो जाएंगे कई दुश्मन । क्योंकि इस समय भारत की कुंडली के दो अशुभ ग्रह भारत की कुंडली से निकल कर पाकिस्तान की कुंडली में जा बैठे है और शीघ्र ही दुश्मनों पर एक बड़ा हमला और होने के प्रबल संकेत ज्योतिषीय गणना के अनुसार मिल रहे है ।

 

दुश्मन का होगा सफाया
पंडित अरविंद तिवारी के अनुसार वर्तमान समयानुसार भारत की कुंडली का अध्ययन करने पर पता चलता है की भारत और पाकिस्तान के बीच में हो सकता है महायुद्ध या फिर एक छोटा युद्ध । आगामी 6 मार्च 2019 से राहु का गोचर पाकिस्तान के ऊपर होने जा रहा है, जिसके चलते आगामी दिनों में पाकिस्तान को आर्थिक, सामाजिक, वैदेशिक से गर्त में डाल देगा । भारत की राशि से राहू का पाकिस्तान की राशि में जाना तथा मंगल का शनि को देखना यह संकेत दे सकता हैं कि पाकिस्तान में छिपे आतंकवादियों के नस्तेनाबूत होने के प्रबल योग बन रहे है ।

india pakistan news

वहीं कुछ ऐसे योग भी बन रहे है जिसेस भारत - पाकिस्तान के बीच जल्दी एक बड़े युद्ध होने का संकेत दे रहे है । इससे पहले भी जब जब भारत-पाक युद्ध हुआ तब-तब भी ऐसी ही ग्रहों की स्थिति यां बनी हुई थी । इससे पता चलता है कि जल्द ही दोनों देशों के बीच युद्ध हो सकता है ।

 

राहू ग्रह भारत की राशि से निकलकर मिथून राशि में जा रहा है जिसके चलते भारत की स्थित पाकिस्तान से बहतर होगी और भारत की स्थित ज्यादा मजबूत होगी । आगामी 22 अप्रैल 2019 से गुरु का वक्री होना मंगल का शनि को देखना यह भारत और पाकिस्तान के संबंधों के लिए ठीक नहीं है । मंगल का वर्तमान में मेष राशि में गोचर क्योंकि भारत की कुंडली वृषभ लग्न की है अतः मंगल का बारहवें भाव में होना अपनी चौथी दृष्टि से नीच के भाव को देख रहा है जिसके चलते युद्ध जैसी स्थितियां निर्मित होगी और अंततः भारत और पाकिस्तान के बीच कोई बड़ा महायुद्ध या फिर एक छोटा युद्ध अवश्य होगा ।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2H3iayb
Previous
Next Post »